भाजपा के राज में झूठे वायदे और महंगाई बढाने के कार्य के अलावा कुछ नहीं हुआ: गहलोत

ram


भरतपुर। मुद्दा आधारित बात नहीं करती है भाजपा सिर्फ झुठे वायदे और मंहगाई बढाने का कार्य भाजपा द्वारा किया जाता है। यह बात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को नुमाइश मैदान में आयोजित कांग्रेस उम्मीदवार अभिजीत कुमार के समर्थन में सभा को सम्बोधित करते हुई कही।
सभा को सम्बोधित करते हुए गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द ्रम ोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पहले भी हुयी थी लेकिन सेना की उपलब्धियों का शिरे किसी भी सरकार द्वारा नही लिया गया यहां तक इंदिरा गांधी जब देश की प्रधानमंत्री थी तब बांग्लादेश आजाद कराया था और पाकिस्तान के 93 हजार सैनिकों का सरेण्डर करवाया था फिर भी सेना का शिरे सरकार द्वारा नही लिया गया, लेकिन नरेन्द्र मोदी द्वारा सेना के शिरे लिया जा रहा है जो कि सेना का अपमान है। कांगे्रस के सेना के जवानों को सलाम करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा मीडिया पर भी स्ट्राइक कर रखी क्योंकि ज्यादातर टीवी चैनल मोदीमय हो गये और वह सिवाये मोदी को दिखाने के अलावा दूसरा कोई कार्य नही करते और उन्होने अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए जनता से अपील की कि कांगे्रस नेतृत्व ने भरतपुर जिले को तीन मंत्रियों की सौगात दी है जिससे जनता की जिम्मेदारी भी दस गुना बढ जाती है।
इस अवसर पर उपमुख्यत्री एवं कांगे्रस केप्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कांगे्रस जो कहती है वह करती है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि छोटे व्यापारी को केन्द्र की भाजपा सरकार ने खत्म कर दिया है और वह लोग अपने बुजुर्गो तक को बर्फ में लगाने में नही चूके, वह अपने लोगों के नहीं हुए वो जनता के क्या हो सकते है। वही पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बसपा को वोट देना बीजेपी को फायदा पहुंचाना है इसलिये कांगे्रस उम्मीदवार अभिजीत कुमार को वोट देंवे। सभा को मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग, भजनलाल जाटव, रघु शर्मा, देवेन्द्र यादव, जिलाध्यक्ष शेर सिंह सूपा, उम्मीदवार अभिजीत कुमार जाटव सहित ब्लॉक अध्यक्षों ने भी सम्बोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *