समपर्ण निधि सप्ताह के तहत बूथ व मण्डल स्तर तक कोष एकत्र करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

ram

जोधपुर। पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया। इसी के साथ भारतीज जनता पार्टी का समर्पण निधि सप्ताह कार्यक्रम भी सोमवार से आरंभ हो गया। सप्ताह के तहत आगामी 15 फरवरी तक समर्पण निधि कलश में भाजपा कार्यकताओं एवं आमजन से संगठन के लिए आर्थिक सहयोग देने का आह्वान किया जाएगा। समर्पण निधि कार्यक्रम के लिए भीमराज राखेचा को संयोजक नियुक्त किया गया हैं।
जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को ‘‘समर्पण दिवस’’ के रूप में मनाया गया। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय के निर्णय अनुसार 11 से 14 फरवरी, 2019 तक भारतीय जनता पार्टी द्वारा बूथ स्तर तक ‘‘समर्पण दिवस कार्यक्रम’’ का आयोजन किया जा रहा हैं। 11 फरवरी से समर्पण धनराशि संग्रह करने के लिए जिला संगठन की ओर से एक टीम बनाई गई है। इसके संयोजक भीमराज राखेचा होंगे। उप महापौर देवेन्द्र सालेचा इसके महामंत्री और वरूण धाणदिया कोषाध्यक्ष होंगे।
इसके तहत ‘‘नमो एप’’ के माध्यम से प्रत्येक बूथ स्तर पर कम से कम दो कार्यकर्ताओं को डिजीटल द्वारा समर्पण राशि से सहयोग करना तथा 11-15 फरवरी को बूथ स्तर पर कलश में व्यक्तिगत रूप से समर्पण निधि का संग्रह किया जाएगा। इस हेतु प्रत्येक मण्डल पर समर्पण निधि संयोजक नियुक्त किये गये। साथ ही मण्डल अध्यक्षों को कार्यक्रम के आयोजन हेतु जिम्मेदारी सौंपी गई। जिनमें राईकाबाग मण्डल से कमलेश एणिया, महामन्दिर मण्डल से शक्तिसिंह अमरावत, रातानाडा मण्डल से ललित चैधरी, प्रताप नगर मण्डल से डूंगरचंद चैहान, खाण्डा फलसा मण्डल से गीता भाटी, लालसागर मण्डल से हेमराज परिहार, पावटा मण्डल से विश्वेश्वर नाडोला, शास्त्रीनगर मण्डल से हुकमसिंह राठौड़, त्रिपोलिया मण्डल से रवि शर्मा, मसूरिया मण्डल से महेन्द्र प्रकाश प्रजापत, सूरसागर मण्डल से डा शिवदत्त व्यास, चैपासनी मण्डल से मनोज थानवी को कार्यक्रम हेतु मनोनित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *