भाजपा नेताओं के प्रवास कार्यक्रम

ram

जयपुर। भाजपा प्रदेश संयोजक प्रवास कार्यक्रम समन्वयक ओंकार सिंह लखावत ने बताया कि 16 व 17 अप्रैल को भाजपा नेताओं का प्रवास कार्यक्रम रहेगा। लखावत ने बताया कि 16 अप्रैल को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी प्रातः 9.00 बजे जयपुर से सीकर के लिए प्रस्थान कर प्रातः 11.00 बजे सीकर में सासंद प्रत्याशी स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती के नामांकन समारोह में भाग लेंगे। तत्पश्चात् अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रस्थान करेंगे। 17 अप्रैल को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी दोपहर 2.00 बजे जयपुर से टोंक के लिए प्रस्थान कर दोपहर 3.00 बजे टोंक में नमो शक्ति वाॅलिन्टियर कार्यशाला में भाग लेंगे। उसके बाद सायं 4.20 बजे टोंक स्थित मेहन्दवास में, सायं 5.20 बजे टोंक में, सायं 7.00 बजे निवाई में एवं सायं 8.30 बजे चाकसू में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

लखावत ने बताया कि 16 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे प्रातः 10.30 बजे जयपुर से सीकर के लिए प्रस्थान कर प्रातः 11.00 बजे सीकर में सीकर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती, दोपहर 12.30 बजे चूरू संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वां की नामांकन रैली में भाग लेंगी। तत्पश्चात् दोपहर 3.00 बजे चूरू से धौलपुर के लिए प्रस्थान करेंगी एवं रात्रि विश्राम धौलपुर में ही करेंगी। 17 अप्रैल को धौलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगी एवं रात्रि विश्राम धौलपुर में ही करेंगी।

लखावत ने बताया कि 16 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर एवं प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल प्रातः 11.00 बजे भीलवाड़ा में भाजपा संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर भाग लेंगे। उसके बाद भीलवाड़ा से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

लखावत ने बताया कि 16 अप्रैल को राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया प्रातः 10.30 बजे जयपुर से प्रस्थान कर प्रातः 11.00 बजे जयपुर ग्रामीण संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन समारोह में भाग लेंगे। तत्पश्चात् अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रस्थान करेंगे। लखावत ने बताया कि 16 अप्रैल को राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा प्रातः 10.00 बजे जयपुर से प्रस्थान कर प्रातः 11.30 बजे जयपुर ग्रामीण संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन समारोह में भाग लेंगे।

लखावत ने बताया कि 16 अप्रैल को राजस्थान केश कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष मोहन मोरवाल प्रातः 9.00 बजे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र गहलोत के साथ में बाड़मेर के आस-पास के गाँवों में जनसम्पर्क करेंगे। तत्पश्चात् प्रातः 11.00 बजे बाड़मेर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी कैलाश चैधरी के साथ जनसम्पर्क करेंगे। उसके बाद दोपहर 2.00 बजे सैन मन्दिर में समाज के प्रमुख लोगों के साथ चर्चा करेंगे। उसके बाद सायं 7.00 बजे बाड़मेर से जोधपुर के लिए प्रस्थान कर रात्रि विश्राम जोधपुर में ही करेंगे। 17 व 18 अप्रैल को केश कला बोर्ड पूर्व अध्यक्ष मोहन मोरवाल प्रातः 10.00 बजे जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रमानुसार जनसम्पर्क करंेगे।

लखावत ने बताया कि भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष रणजीत सिंह सोड़ाला 16 अप्रैल को प्रातः जयपुर से सिरोही के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.00 बजे सिरोही में, 17 व 18 अप्रैल को प्रातः 10.00 जालौर में पूर्व निश्चित सामाजिक एवं भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *