कुंभ के दौरान एरिस्‍टोक्रेट की मुफ्‍त बैग रिपेयर सेवा का लाभ उठाईये

ram

-एरिस्‍टोक्रेट ने इस अनूठे ऑफर के साथ की श्रृद्धालुओं के लिए खास पेशकश
नई दिल्ली। अग्रणी लगेज ब्रांड एरिस्‍टोक्रेट ने पवित्र कुंभ मेले के साथ सहयोग किया है। विश्‍व के सबसे बड़े धार्मिक संगम के नाम से ख्‍यात कुंभ मेला लाखों तीर्थयात्रियों के लिये विशेष धार्मिक महत्‍व रखता है।इसके उत्‍साह को ध्‍यान में रखते हुए, वैल्‍यू ब्रांड एरिस्‍टोक्रेट ने भक्‍तों के लिये मुफ्‍त बैग रिपेयर करवाने की एक अनूठी सेवा पेश की है। इस सेवा का लाभ 15 मार्च 2019 तक उठाया जा सकेगा। भक्‍तगण कुंभ में स्‍थापित एरिस्‍टोक्रेट स्‍टॉल पर अपने बैग ले जाकर उनकी मरम्‍मत करवा सकते हैं।

इस ऑफर की एक और खास बात यह है कि बैग की मुफ्‍त मरम्‍मत सेवा के अलावा नये बैग्‍स खरीदने पर आकर्षक डिस्‍काउंट्स भी उपलब्‍ध हैं। एरिस्‍टोक्रेट कलेक्‍शन में मॉर्डन, फंक्‍शनल और मल्‍टीपरपस उत्‍पाद शामिल हैं जिन्‍हें अलग-अलग लोगों की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है। इस रेंज में काफी बेहतरीन फीचर्स हैं जैसे कि सामान रखने की ज्‍यादा जगह, टिकाऊ, सफर पर ले जाने में आसान और सही कीमत।

इस अनूठी पहल के बारे में अपनी बात रखते हुए, वीआईपी इंडस्‍ट्रीज के सीईओ सुदीप घोष ने कहा हमारे देश में कुंभ मेले को सबसे प्रतिष्ठित तीर्थयात्राओं में से एक माना जाता है। इस पहल को हम कुंभ में आने वाले श्रृद्धालुओं की सेवा करने के एक अवसर के रूप में देखते हैं।

हमें पता है कि कुंभ के दौरान कई बार भक्‍तगणों के बैग कट जाते हैं या टूट जाते हैं और ऐसे में उनकी सेवा करने का हमारी ओर से यह एक विनम्र प्रयास है। कुंभ मेले में यह ऑफर देते हुए हमें वाकई खास होने का अनुभव हो रहा है और साथ ही हम इस बात के लिये बेहद उत्‍सुक भी हैं । तो फिर बेफिक्र होकर कुंभ का आनंद लीजिये और एरिस्‍टोक्रेट को आपके लगेज का ख्‍याल रखने का मौका दीजिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *