जालोर के मोदरान मे उच्चतम न्यायलय के आदेशो की ऊड रही है ध्जीया

ram

-प्रशासन नाकाम गौचर मे हो रही मुर्ति स्थापना
जालोर। जिले के मोदरान गाव मे आशापुरी माताजी मंदिर के पास स्थित खसरा नम्बर 690, 691, 867 व अन्य गौचर भुमी पर कोई नवीन निर्माण या नवीकरण कार्य नही किया जा सकता है लेकिन मोदरान के प्रशासनिक अधिकारियों जिसमे सरपंच, ग्राम सेवक, पटवारी, रेवनंयु इस्पेक्टर, व मोदरान विद्यालय के कुछ भष्ट लोगो द्वारा एक मंदिर का निर्माण कर आगामी 13 से 15 फरवरी को मुर्ती स्थापना किया जाएगा ताकी गौचर भुमि से मंदिर कि सम्पती को लेकर कोई अतिक्रमण न हटा सके।

आपको ज्ञात रहे कि इन खसरा नम्बर पर कोई भी निर्माण व नवीकरण नही हो सकता है लेकिन भष्ट अधिकारियों व प्रशासन ने उच्चतम न्यायलय के आदेशो की अव्हेलना करते हुए पक्के बडे बडे काम्पलेक्स व मंदिर निर्माण हो गये है और अब गौचर भुमि पर मुर्ति निर्माण व मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आयोजन 13 फरवरी हो रहा है जिसमे ज्ञात हुआ है कि मिडीया से लेकर पुलिस, राजस्व सभी को भारी भररम रिश्वत की पेशकश कि जा रही है।

इस सम्बन्ध मे उपखंड अधिकारी जसवंतपुरा से जानकारी मांगी तो उन्हे कोई जानकारी भी नही होना बताया जा रहा है जबकी जानकारी मिलते ही गौचर भुमी पर हो रहे मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को रुकवाने के लिए कार्यवाही करने का बताया गया है लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नही आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *